महिला और उसकी दो बेटियों को बीच रास्ते में छोड़कर जाने वाले ड्राइवर और ओला कैब पर डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर कमीशन ने 10 हजार रुपए हर्जाना लगाया है। कंपनी को कंज्यूमर कमीशन ने 7 हजार रुपए मुकदमा खर्च भी अदा करने के लिए कहा है। इस लापरवाही के खिलाफ महिला ने कंज्यूमर कमीशन में शिकायत दी थी। एडवोकेट अजय कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी ने अपनी सहेली के लिए कैब बुक करवाई थी।
उसकी सहेली ने अपनी 5 व 7 साल की दो बेटियों के साथ एलांते मॉल जाना था। जो कैब महिला और उनकी बेटियों को लेने आई थी, उसकी हालत बेहद खस्ता थी। किसी तरह महिला और उनकी बेटियां गाड़ी में बैठ गईं। इसके बाद ड्राइवर एलांते की तरफ जाने की बजाय कैब को सेक्टर-16 शांति कुंज की तरफ से ले गया। फिर ड्राइवर पेट्रोल लाने के बहाने अपनी गाड़ी और मोबाइल वहीं छोड़ गया। ड्राइवर की इस हरकत के दूसरी कैब बुक करवाकर भेजा। इसके बाद महिला ने उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज कराई थी।
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